Hago app se paisa kaise Kamaye || hago full details

Hago app se paisa kaise Kamaye

Hago app se paisa kaise Kamaye


Hago app se paisa kaise Kamaye 

 Hago app se paisa kaise Kamaye 


hago app se paisa kaise Kamaye iski puri jaankari aapko dene wala hu mai aaj aapko

hago ek aysa app hai jis hamesa lakho log active rahte hai aur bahut sare log ispe achha khasa earning karte hai aur aap bhi ispe paisa kama sakte hai lekin aapko iski puri jaankari honi chahiye

Hago App Kya Hai,Hago App se paise kaise kamaye, Hago App kaise use kare review hindi में:- हेल्लो डिअर फ्रेंड्स , आपका hindisoftonic में स्वागत हैं. जैसा की आपने ऐसे बहुत सारे गेम खेलने वाले आप के बारे में सुना ही होगा और use भी किये होंगे . लेकिन इस hago app में आप गेम भी खेल सकते हैं और पैसे भी कामा सकते हैं. hago appके बारे में जानकारी के लिए इस post  को अंत तक पढ़िए.


Hago App Kya Hai

Hago App एक प्रकार की गेमिंग अप्प और आप इससे सोशल मीडिया गेमिंग App भी बोल सकते हैं. क्योकि इसमें आपको सोशल मीडिया की तरह चैटिंग करने और गेम खेलने के लिए option मिलते हैं. ये गेम appstore और Playstore दोनों प्लेटफार्म पर मौजूद हैं. ये Game बहुत ज्यादा Trending में हो गया हैं. हगो ऐप के feature और इसमें गेम लोगो को ज्याद पसंद आगया हैं. आईए अब जानते हैं की Hago App के feature क्या क्या हैं.

Feature of Hago App

निचे आपको Hago App के feature के बारे बताया गया हैं जिससे आपको सारे feature की जानकारी मिल जाएँ.

1 . Hago App एंड्राइड और ios दोनों के लिए उपलब्ध हैं.

2. Hago app को फ्री में डाउनलोड कर सकता हैं.

3. Hago App में आपको 80 गेम मिलते हैं जो की बहुत ही ज्यादा हैं.

4. Hago App में आपको न्यू फ्रेंड्स बनाने का सबसे अच्छा feature हैं.

5. Hago App में App voice chat और लिखकर भी chat कर सकते हैं.

6. Hago App में गेम खेलकर पैसे भी कामा सकते हैं.

अब आप इसके बारे में आप जान ही गये हैं के Hago App के feature क्या क्या है . इसे डाउनलोड करने का तरीका निचे बताया गया हैं Hago App से पैसे कैसे कमाए , HAGO Apps review hindi में  क्या हैं और कैसे use करे ये सब की जानकारी निचे ही मिलेगी.

Hago App  Download Kaise Kare

Hago App  Download करने के लिए आपको अपने Playstore या Appstore में जानकार उसमे Hago App सर्च करना होगा. उसके बाद   Hago App को डाउनलोड करना होगा. ये  बहुत ही आसान हैं.

 Hago App  Downloadकरने के बात आपको लॉग इन करने के लिए फेसबुक या Mobile number की आवश्यकता पड़ता हैं. आप दोनों में से किसी भी option से लॉगइन हो सकते हैं.

अब बात करते हैं की आप Hago App से पैसे कैसे कामा सकते हैं इस आप में आपको कुछ coin मिलते जिससे आप अपने मोबाइल को रिचार्ज कर सकते हैं निचे कुछ हगो app के बारे में बताने वाला हूँ तो निचे ध्यान से पढियेगा. 

Hago App se paise Kaise kamaye

Hago App से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले तो वैसे गेम में को खेलना होगा जिसमे coins लगते है तभी आपको coin मिलेंगे , इस गेम में आपको अपने से 100 coin और opponent को भी 100 या 200 coin का बिड करके गेम खेलना जाता हैं उसके बाद आपको गेम खेलकर जितना होगा. उसके बाद वो सभी coin  आपके हो जाते है. और आप उससे coin को एक्सचेंज करके अपना मोबाइल रिचार्ज कर सकते हैं. 

नोट:- Review में लोगो का ऐसा भी मानना है की ये पैसे देता है कुछ लोग का मानना है की नही  देता. इसीलिए आपको इस App को एक बार जरुर अजमाना चाहिए. लेकिन hago app में आप गेम खेलकर और coin बटोर सकते  हैं, चाटिंग सब कुछ कर सकते हैं. और पॉइंट बढ़ने पर आप इसके चल रहे giveaway competition में भाग ले सकते हैं.

Hago se paise Kaise kamaye



और तो यही है Hago App से पैसे कमाने के तरीके , लेकिन  ये  App बहुत ही अच्छा हैं. क्योकि इसमें गेम बहुत ही अच्छे अच्छे हैं. ये बहुत ही फन वाला गेम हैं.



Hago app kya hai aur Hago app se paisa kaise kamaye,Hago app review:- हेल्लो दोस्तों, एक बार फिर से आप सभी का स्वागत है।  दोस्तों आज हम आप सभी को एक ऐसे game के बारे में जानकारी देंगे, जिससे आप पैसा भी  कमा सकते हैं और खेल भी सकते है ।   ये एक बेहतरीन app जिसमे बहुत सरे function आपको मिल जायेंगे तो चलिए फिर hago app के बारे में  सारी जानकारी को जानलेते  है । 


Hago App kya hai

दोस्तों ये एक application है , जो की आपको playstore पर बहुत ही अशानी से मिल जायेगा । इस app की size 41 mb है , इसकी rating 4.6* की है ।  दोस्तों hago app एक  game app इससे मदद se app बहुत सरे game को खेल कर आप पैसे कामा सकते है।  Hago app की मदद से  app दुनिया के किसी भी लोग से live बात करके game को खेल के मजे ले सकते है । और साथ ही साथ  Hago app की मदद से आप  पैसे कमा सकते है. Hago app के अन्दर में आपको बहुत सारे game मिल जायेंगे । जैसा game आपको अच्छा लगता है , वो सारे के सारे interested game ही है।  और आपको इस  Game में खाशियत  ये है की आप अपने दोस्तों और अपने relatives या personal friends के साथ बात कर कर के  game को खेल सकते है । 

Hago App download कैसे करे 

Hago app download करने के लिए निचे दिए गए step को फॉलो करें ।

Step1:- playstore जाएँ ।
Step2:-  hago app search करे ।
Step3:- install करें ।
Step4:-  open करें ।

Hago app को open करने पर आपको कुछ निचे दिए गये image की तरह स्क्रीन दिखेगा ।

 

Hago app में आपको three buttons मिलेंगे । Facebook, google और mobile नंबर से । app इनमे se किसी का use करके hago app में login कर सकते है  । 

मैं  आप को बता दूँ की hago app  को अगर mobile नंबर se login करना चाहते है  तो आपको OTP se verify करना होगा । उसके बाद ही आप hago app में game खेल के पैसे कामा सकते है  । और अच्छे गिफ्ट का मजा ले सकते है। 

hago app में पैसा कमाने के लिए आपको coins इक्कठा करना होता है , और वो coins आपके पैसे में बदल जाती है, इसको आप आशानी से उपयोग में ला सकते है ।

hago app में login होते ही आपको screen के right side में message का option मिलेगा । इसमें आप अपने सरे फ्रेंड्स के साथ chat कर सकते है  और game खेलने के लिए उन्हें बुला भी सकते है । 

और hago app के left में आपको आपके profile नज़र आये गी ।  इसमें आप अपने सारे information के बारे में जान सकते है और change भी कर सकते है । 

निचे आपको आपके wallet से related सारी जानकारी मिल जायेंगे ।  उसके बाद coins जिसे आप किसी भी ऑफर में participates हो सकते है ।  

दोस्तों आशा है, की आपको hago app के बारे में Hago app kya hai ? aur Hago app से पैसे कैसे  kamaye, hago app review , तो दोस्तों इसकी सब  जरुरी बात हमने आपको इस पोस्ट में बता दिया.  , अगर फिर आपको , hago app se related बाते जनना  है तो हमें कमेंट जरुर करे ।  और अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को share जरुर करे ताकि उनको भी इस hago app के बारे में  पता चल जाये. 

और ऐसे ही latest app की जानकारी लेने के लिए latestapp  को daily खोल कर पढ़े आपको जरुर कुछ नए App के बारे में बताया जायेगा । 

hago app paisa kamane ka bahut sare tarike hai
is per aap game khel kar bhi paisa kama sakte ho
live aakar bhi paisa kama sakte ho
apna channel banakar bhi paisa kama sakte hai

Hago app pe paisa kaise kamate hai

aapko sabse pahle hago app dawonlod karna hai aur signup karna hai signup Google ya Facebook mobile number kisi bhi tarike se login karlen uske baad aapko apni profile setup kar lena hoga

 App क्या है? Hago App से पैसे कैसे कमाये? पूरी जानकारी

नमस्कार दोस्तों आज की इस Post में हम जानेंगे Hago App क्या है? Hago App से पैसे कैसे कमाये? Hago App कैसे Use करे? और कमाए हुए पैसे को कैसे निकाले? इन सब की जानकारी आज की इस Post में मै आपको देने वाला हु। अगर आपको Hago App के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है तो आप इस Post को अंत तक जरुर पढ़े। तो चलिए जान लेते है Hago App की पूरी जानकारी हिंदी में।

Hago App क्या है?

आपने Hago App का नाम कही ना कही तो सुना ही होगा। Hago App एक प्रकार की Gaming App है और आप इसे एक Social Media Gaming App भी बोल सकते हैं। क्योकि इसमें आपको Social Media की तरह Chating करने का और Game खेलने का Option मिलता हैं। ये Game आपको Playstore पर मिल जायेगा।

Dream11 क्या है? Dream11 कैसे खेलते है? और Dream11 से पैसे कैसे कमाये?

HAGO App Android और IOS दोनों में Support करता है। HAGO App की Size 77.18 MB है और इसे 4.3 की Review Rating अबतक दी गयी है। जो मेरे ख्याल से बहोत ही अच्छी Rating है। Play Store पर इसे 100 millians Downloads से भी ज्यादा लोगोने पसंद किया है। इसी वजह से ये Game इतना Popular होता जा रहा है।

इस App का नाम संक्षिप्त रूप से Have A Good One है जो आमतोर पर बहुत से लोगोको नहीं पता है। इस App को कुछ लोग Social Gaming App के नामसे भी जानते है। क्योकि जैसे हम Social Media पर किसीकी लिखी हुवी Post या फिर Comment पर हम अपनी राय देते है या फिर हम भी उस Post पर Comment करते है। इसी तरह ये काम आप इस App पर Game खेलते खेलते भी कर सकते है। इसी वजह से कही लोग इस App को Social Gaming App और Online Gaming Platform के नाम से भी जानते है।

Helo app पर लिंक कैसे डाले। how to add links in helo app

HAGO App एक तरह का Gaming Platform है जहा पर आप कही सारे Game खेलकर पैसे कमा सकते है। इस game को आप अपने आसपास के लोगो के साथ रिश्तेदार या Personal Friends के साथ या फिर Stranger के साथ भी खेल सकते है। उनके साथ आप Game खेलते समय Chatting भी कर सकते है।यही इस Game की खासियत है जो आपको शायद नहीं मालूम होंगी। इस App की दूसरी खास बात ये भी है की आप Game खेलते वक्त दुनिया के किसी भी कोने में रहे लोगो के साथ Live बात कर सकते है और Game का मजा ले सकते है।

अब आपको Hago App क्या है? इसके बारे में तो पता चल ही गया होगा। अब हम ये भी जान लेते है की Hago App Download कैसे करे?

Hago App Download कैसे करे?

वैसे Hago App Download करना बहुत ही आसान है क्योकि Hago App आपको Appstore और Playstore इन दोनों Platform आसानी से मिल जाती है। या फिर आप निचे दिए गए Download Button से भी इसे Download कर सकते है।

App Download

 

Gmail पर फालतू के Email आने से कैसे रोके?(Spam Email Block)

इस App को Download करने के बाद इसे आपने Mobile में Open करना है। इसके बाद आपको Sing In करने के लिए कहा जायेगा। आप इसमें Facebook, Google या फिर अपने Mobile Number से Sing In हो सकते है। आप अगर Mobile से Sing In करते है तो Apko एक OTP आएगा इसे डालकर आप Verify कर ले आप आसानी से Sing In हो जाओगे।

Sing In हो जाने के बाद आप इसमें Game खेलकर अच्छे खासे पैसे यहाँ से कमा सकते है। तो चलिए Game खेलकर पैसे कैसे कमाते है ये भी जान लेते है।

Hago App से पैसे कैसे कमाये?

वैसे Hago App से पैसे कमाने के बहुत से तरीके है लेकिन मै जिन तरीको के बारे मे अच्छी तरह से जानता हु उन्ही तरीको के बारे में मै आपको समझाऊंगा।

QR Code क्या है? QR Code कैसे बनाये? और Scan कैसे करे?

Hago App से पैसे कमाने के लिये आपको सबसे पहले ज्यादा से ज्यादा coin जमा करने होगे। क्योकि जिसके पास ज्यादा Coin होगे वही ज्यादा पैसे यहाँ से कमाएगा। ये Coine कमाने के बाद आप इसे पैसे में बहुत ही आसानी से बदल सकते है। इस गेम में आपको अपने 100 coin और opponent को भी 100 या 200 coin का बिड करके गेम खेला जाता हैं उसके बाद आपको Game खेलकर जितना होगा। उसके बाद वो coin आपके हो जाते है और आप उस Coin को Exchange करके अपना Mobile रिचार्ज कर सकते हैं।

तो चलिए अब हम जान लेते है की किन किन तरीके से हम Hago App से पैसे कमा सकते है?

1) Hago App में Login करके पैसे कमाये।

जब आप इस App में Login करोगे तो आपको इसमें 500 Coins Free मिलते है। उस Coins का इस्तेमाल करके आप Game खेल सकते है। और आप आपने दोस्तों के साथ Game खेलकर ज्यादा Coins कमा सकते है। और इसको आप पैसे में बदल सकते है।

2) Coin Exchange करके पैसे कमाए।

आपने जीते हुए Coins को अपने दोस्तों के साथ Exchange करके पैसे ले सकते है। अगर आपका कोई दोस्त अपने सारे Coins हार जाता है तो आप उसको अपने Coins देकर उसके बदले में पैसे ले सकते है।

Photo या Image पर Password लगाकर उसे Lock कैसे करे?

3) Friend Request भेजकर पैसे कमाये।

अगर आपको कोई एक Game खेलना बहुत पसंद है। और आप उसे अपने दोस्तों को खलने के लिए Request करते है। और आपका वो दोस्त भी आपके साथ वो Game खेलता है तो आपको उसके अलग से Coins मिलते है। तो आप इस तरीके से भी पैसे कमा सकते है।

4) Hago App Share करके पैसे कमाये।

जैसे की आपको तो पता ही है की बहुत से Apps में आपको एक Share का Option मिलता है। और आप आपने दोस्तों को उस App की Link शेयर करके उसे Invite करते है तो आपको उसके बदले में पैसे मिलते है। उसी तरह इस App में भी आपको एक Share का Option मिलता है। और आपके इस Link से कोई दोस्त ज्वाइन होता है तो उसके बदले में आपको 10 से 50 Coins दिए जाते है। इस तरह से आप आपने दोस्तों को Invite करके पैसे कमा सकते है।

Amazon से पैसे कैसे कमायें – Free 7 आसान और बढ़िया तरीके

5) Hago Game जित कर पैसे कमाये।

यहाँ पर आपको 80 Games खेलने के लिए मिल जाते है। आपको जो कोई भी Game अच्छा लगता है या आप जिस किसी Game में आप माहिर है। वो Game खेलकर आप जीतते है तो आप दिन में 1500 से लेकर 2000 Coins यहाँ से कमा सकते है।

6) Hago Contests से पैसे कमाये।

हररोज इस App पर नए नए Contests चलते रहते है। जिसमे आप Participant कर सकते है। लेकिन आपको किसी Contests में हिसा लेने के लिए पहले कुछ Coins जमा करने होते है। बादमे आपको बेहतरीन Game खेलने का एक मोका दिया जाता है। अगर आप वो Game जित जाते है तो बहोत सारे Coins वापस मिलते है।

Cashbean App क्या है और Cashbean App से Instant Personal Loan कैसे लेते है।

7) Gift से पैसे कमाये।

जब आप कोई Game जीतते है तो आपको उसके बदले में Coins तो मिलते ही है लेकीन इसमें आपको कुछ Gifts भी दिए जाते है। जीने आप आपने दोस्तों को बेचकर उनसे पैसे ले सकते है।

ये थे कुछ तरीके जिसके जरिये आप Hago App से पैसे कमा सकते है। अब चलिए ये भी जान लेते है की आखिर Hago App से पैसे कैसे निकलते है।

Hago App से पैसे कैसे निकाले?

वैसे तो Hago App से पैसे निकालने के बहुत से Option आपको यहाँ पर मिलते है। इसमें आपको Paytm,Google pay, UPI, और Yono SBI App जैसे Option यहाँपर है।

Best 5 Methods Whatsapp Se Paise Kaise Kamaye? 2019।

Hago App में आप कमसे कम 25 रूपए तक और ज्यादा से ज्यादा Unlimited पैसे निकाल सकते है। इसलिये सबसे पहले आपको Hago App के अंदर अपने Garden में जाकर Right Corner पे जमा राशि को देखना है। आपके Paytm Wallet में 25 रूपए से अधिक धनराशी है तो आप अपने पैसे Play & Earn Free Paytm Cash के जरिये Withdraw Button पे Click करके बहुत आसानी से निकाल सकते है।

Note:- ये जो पैसे है आपके Account में 20 से 30 दिनों में आपके Account में Transfer किये जाते है।

तो दोस्तों आज हमने जाना की Hago App क्या है? Hago App से पैसे कैसे कमाये? Hago App कैसे Use करे? और कमाए हुए पैसे को कैसे निकाले? मुझे आशा है की आपको मेरी ये Post आपको जरुर पसंद आई होगी। अगर आपका कोई सवाल है तो आप मुझे बेझिझक Comment सेक्शन में पूछ सकते है। और ऐसी ही जानकारी पाने के लिए हमसे जुड़े रहिये।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ